इलाहाबाद: मायावती की पार्टी बीएसपी ने यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी द्वारा थानों व सरकारी दफ्तरों का निरीक्षण किये जाने को महज दिखावा करार दिया है. बीएसपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने कहा है कि सीएम योगी काम कम रहे हैं और दिखावा ज्यादा कर रहे हैं. उनके मुताबिक़ इस दिखावे का कोई फायदा नहीं होने वाला हैं, क्योंकि उनकी पार्टी बीजेपी के लोग खुद गंभीर अपराधों में शामिल हैं.


''हत्या के आरोपियों को मौर्य का संरक्षण हासिल''


बीएसपी सांसद मुनकाद अली ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि योगी सरकार के शपथ ग्रहण के दिन इलाहाबाद में बीएसपी नेता शमी की हत्या के आरोपियों को सूबे के डिप्टी सीएम और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का संरक्षण हासिल है.


उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीएसपी नेता की हत्या में नामजद बीजेपी के ब्लाक प्रमुख और ज़िला पंचायत सदस्य समेत सभी आरोपियों को केशव प्रसाद मौर्य अपने घर पर शरण दिए हुए हैं. मुनकाद अली का यह भी आरोप है कि बीएसपी नेता शमी का क़त्ल सरकार की शह पर किया गया है.


''दबाव की वजह से आरोपियों को अब तक नहीं किया गया गिरफ्तार''


इलाहाबाद में मृतक बीएसपी नेता के परिवार वालों से मिलने के बाद सांसद मुनकाद अली ने कहा कि डिप्टी सीएम केशव मौर्य के दबाव की वजह से ही शमी मर्डर केस के आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.


उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम योगी एक तरफ तो थानों का निरीक्षण करते हैं और वहीं दूसरी तरफ बीएसपी नेता की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करा सकने में नाकाम साबित होते हैं. इससे साफ़ है कि थानों व दफ्तरों का सीएम योगी का निरीक्षण सिर्फ दिखावा है.