गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के मिसल गढ़ी में रविवार को एक निर्माणाधीन 5 मंजिला इमारत गिर गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मलबे में कुछ लोग फंस भी गए थे जिनमें से 8 को निकाल लिया गया है.


डासना रेलवे ओवरब्रिज के पास पांच मंजिली इमारत अचानक ढह गई. मलबे में कई मजदूरों फंस गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. टीमों ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया था. ये रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है.



आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा. फिलहाल पूरा ध्यान राहत और बचाव के कामों पर लगा हुआ है. घटना में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

गाजियाबाद के जिलाधिकारी ने मृतकों को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार मुआवजे के बात कही है. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले कि ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में दो इमारतें जमींदोज़ हो गईं थीं. एक निर्माणाधीन बिल्डिंग दूसरी बिल्डिंग पर गिर गई थी. इस हादसे में 9 लोग मारे गए थे.