बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में इन दिनों एक पोस्टर चर्चा में है. पोस्टर में बुलंदशहर के पूर्व एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह पर गो-तस्कर हाजी आरिफ पहलवान को गिरफ्तार न करने के एवज में एक करोड़ रूपये लेने के आरोप लगाए गए हैं. ये पोस्टर खुर्जा इलाके में लगे हुए हैं. बता दें कि शहर में कुछ दिन पहले भड़की हिंसा के मामले में जिले के एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह, चिंगरावठी पुलिस चौकी के प्रभारी सुरेश कुमार और सीओ सत्या प्रकाश शर्मा का तबादला कर दिया गया था. इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक स्थानीय युवक सुमित की मौत हो गई थी.


कहा जा रहा है कि पहले भी तत्कालीन एसएसपी के बी सिंह पर पैसे लेकर पोस्टिंग करने के आरोप लग चुके है. हालांकि खुर्जा के एसडीएम सदानंद गुप्ता ये दावा कर रहे है कि कुछ असमाजिक तत्वों ने पोस्टर लगाये हैं, और शीघ्र ही उन लोगों का पता लगाकर कार्रवाई की जायेगी.



खुर्जा के फायर स्टेशन के बोर्ड और दीवारों पर लगे पोस्टर जनपद के बड़े गौकश 25 हजार रूपए के इनामी हाजी आरिफ के हैं. ये पोस्टर ऐसे समय में लगे हैं जब स्याना में गौकशी के कारण भड़की हिंसा के बाद फैला तनाव अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. ये पोस्टर किसने चिपकाये इसका पुलिस प्रशासन अभी तक सुराग तक नहीं लगा पाया है. सूत्रों के मुताबिक आनन-फानन में पुलिस ने खुर्जा में चिपके पोस्टरों को हटा दिया है.


 सदानंद गुप्ता ने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व फिजा बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं. हाजी आरिफ पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया जा चुका है, और उसे गुण्डा एक्ट के तहत निरूद्ध किया गया है. पोस्टर चिपकाने वालों का पता लगाकर उन पर कार्रवाई की जायेगी.