सहारनपुर: बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की घटना को लेकर हुई हिंसा में मारे गए पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के लिए उतरप्रदेश के सहारनपुर के पुलिसकर्मियों ने अपने एक दिन का सैलरी देने की घोषणा की है.


सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि सुबोध कुमार सिह के परिजनों के लिये सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है.


 इससे पहले मथुरा के पुलिसकर्मियों ने भी अपनी एक दिन की सैलरी देने का एलान किया है. बता दें कि सुबोध कुमार सिंह कुछ महीने पहले तक मथुरा के वृन्दावन कोतवाली सहित कई थानों में रहे थे. स्थानीय पुलिस अधिकारियों के अनुसार वह बहुत जांबाज और मिलनसार अधिकारी थे.


एसएसपी के अनुसार, मथुरा के पुलिसकर्मियों ने उनकी शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार के सदस्यों की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए अपने वेतन में से एक दिन का वेतन उन्हें देने का निर्णय लिया है.


बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बुलन्दशहर में हुई हिंसा पर दुख व्यक्त किया और इस घटना में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर के परिजन को कुल 50 लाख रूपये की सहायता का ऐलान किया. मुख्यमंत्री ने दो दिन के अंदर मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश भी दिया है.