बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के चौक इलाके के बीच मौजूद एक मॉल में महिलाओं के चेंजिंग रूम में कैमरा लगे होने का मामला सामने आया है. इस मॉल में दो लड़कियां चेंजिंग रूम में गई और अचानक बिजली कट गई. बिजली कटते ही कैमरे की नाइट विजन लाइट जल गई जिसे देख ट्रायल करने गई लड़कियों ने देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया.


विवाद बढ़ता देख मॉल के कर्मचारियों ने शीशा तोड़कर कैमरे को निकाल लिया. इसकी जानकारी जब स्थानीय जनता को हुई तो मॉल पर पहुंच कर हंगामा करने लगे. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हंगामा शांत हुआ.


शॉपिंग मॉल की इस हरकत से लड़कियां गुस्से में है और सख्त कार्यवाई की मांग कर रही हैं. वहीं पीड़िताओं के परिजन मामले की फोरेंसिक जांच पूरी होने तक मॉल को बंद करने की मांग कर रहे हैं.


इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैमरे से अटैच कंप्यूटर के हार्ड डिस्क को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. इस मामले में भी सबसे चौंकाने वाली बात थी कि चेंजिंग रूम की छत खुली थी और कैमरा किसी भी एंगल पर रिमोट से मोड़ा जा सकता है.


बता दें कि आए दिन चेंजिग रूम में कैमरों के लगे होने के मामले सामने आते रहते हैं. कुछ महीने पहले देश की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी गोवा में शॉपिंग के दौरान चेंजिंग रूम में कैमरे लगे होने का आरोप लगाया था.


इस मामले में बलिया पुलिस का कहना है कि मॉल में लगे कैमरे का फोकस दूसरे एंगल पर था.  पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी.