लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी मुख्यालय में राजबब्बर की अध्यक्षता में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक की जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए क्षेत्रवार कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की गयी.


प्रत्येक सीट पर सिलसिलेवार गहन विचार विमर्श किया गया. कई घंटों की मैराथन बैठक के उपरान्त कमेटी के सदस्यों द्वारा कई लोकसभा सीटों के लिए सर्वसम्मति से प्रत्याशियों के नाम प्रस्तावित किये गये और विभिन्न क्षेत्रों से प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्राप्त नामों पर गहनता पूर्वक विचार हुआ.

कांग्रेस के संयुक्त मीडिया समन्वयक पीयूष मिश्रा ने बताया कि समिति के सदस्यों में अजय कुमार ‘लल्लू’, डॉ निर्मल खत्री, प्रदीप जैन, डॉ संजय सिंह, प्रमोद तिवारी, प्रदीप माथुर, बीपी सिंह, केशव चन्द्र यादव, राजाराम पाल, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामलाल राही आदि मौजूद थे.

समिति के सदस्यों द्वारा गहन विचार विमर्श के बाद सर्वसम्मति से प्रत्याशी चयन के सम्बन्ध में सभी अधिकार केन्द्रीय कमेटियों एवं नेतृत्व पर छोड़ दिया. इस अवसर पर राजबब्बर ने बताया कि प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया निरन्तर चल रही है और इस बैठक में चयनित नामों को केन्द्रीय कमेटी के समक्ष रखा जायेगा.

प्रयागराज ही रहेगा कुंभ नगरी का नाम, हाईकोर्ट ने भी लगाई योगी सरकार के फैसले पर मुहर


शहीद की पत्नी का पीएम को पैगाम- अब मसूद अजहर को भारत लाकर दो फांसी


सर्जिकल स्ट्राइक-2: झूम कर नाचे किन्नर, पटाखे फोड़कर एक-दूसरे को बांटी मिठाइयां


सर्जिकल स्‍ट्राइक-2: गोरखपुर में मनी दिवाली, लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाई खुशी


सर्जिकल स्‍ट्राइक-2: शहीद के गांव में खुशी की लहर, पिता-पत्‍नी बोले- आतंक फैलाने वालों का कर दें खात्‍मा