गोरखपुर: बच्‍चों में क्रिकेट का जुनून सिर चढ़कर बोलता है. गली-मोहल्‍लों के साथ गांव के बाग और फसल कटने के बाद खेतों में भी बच्‍चें क्रिकेट खेलते हुए दिख जाएंगे. लेकिन, क्रिकेट जैसे खेल में विवाद बच्‍चों से बड़ों तक पहुंच जाए और वो मारपीट पर अमादा हो जाएं, तो इससे बड़ी शर्म की बात और क्‍या होगी.


ऐसी ही हैरान कर देने वाली शर्मनाक घटना सीएम सिटी में हुई है. जिसमें क्रिकेट खेलने को लेकर बच्‍चों के विवाद में बड़ों ने आपस में मारपीट कर ली. इसमें दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए हैं. गोरखपुर के खोराबार इलाके के गौर बरसाइत में शनिवार शाम 3 से 4 बजे के करीब आस-पड़ोस के बच्‍चे क्रिकेट खेल रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर बच्‍चों के बीच विवाद हो गया. दरअसल बच्‍चों के बीच क्रिकेट का मैच हो रहा था. इसी बीच वशिष्‍ठ के बेटे रामसेवक और राकेश के बेटे रामनगीना के बीच विवाद हो गया.


मौके पर पहुंची डायल 100 दोनों को थाने लेकर चली आई. देर शाम दोनों पक्ष के बड़े लोग आपस में भिड़ गए और बहस तू-तू-मैं-मैं से मारपीट में बदल गई. दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष का एक युवक घायल हो गया.

मारपीट में एक पक्ष के वशिष्‍ठ, शिवनाथ और अंगद मामूली रूप से घायल हो गए. जबकि दूसरे पक्ष के राकेश गंभीर चोटें आईं हैं. उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में गंभीर रूप से घायल राकेश की ओर से धारा 147, 148, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.


इस संबंध में खोराबार के एसओ ने बताया कि दोनों पक्ष के चार लोग घायल हुए हैं. जिनमें राकेश गंभीर चोटें आईं हैं. राकेश की ओर से दी गई तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. घटना की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद में बड़ों के बीच मारपीट की घटना हैरान कर देने वाली है.