पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई लोकसभा क्षेत्र के सांसद चिराग पासवान ने केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने बिहार के झाझा केंद्रीय विद्यालय में पढ़ाई कर रहे बच्चों की तीन महीने की फीस माफ करने का आग्रह किया है.


छात्र-छात्राओं के अभिभावकों के पास नहीं है रोजगार


चिराग ने रविवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल पत्र लिखा. पार्टी के दिल्ली कार्यालय सचिव चंदन कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से झाझा केंद्रीय विद्यालय में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं के अभिभावकों के पास कोई रोजगार नहीं है.


ऐसे में वह अपने बच्चों की फीस नहीं जमा करा पा रहे हैं. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सांसद ने पहल करते हुए एचआरडी मंत्री और केन्द्रीय विद्यालय संगठन आयुक्त को पत्र लिखकर झाझा केंद्रीय विद्यालय के बच्चों की पिछले तीन महीने की फीस माफ करने आग्रह किया. चिराग ने कहा कि वह सदैव अपने लोकसभा क्षेत्र वासियों की सेवा और मदद के लिए तत्पर हैं और हमेशा तत्पर रहेंगे. बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना के 3815 मामले सामने आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें-


विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया- रविवार को 501 घरेलू उड़ानों से 44,593 लोगों ने की यात्रा


कोरोना कहर के बीच देश के लिए अच्छी खबर, दक्षिण पश्चिम मानसून ने दी केरल के तट पर दस्तक