पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा था कि एनडीए की सरकार बनने के बाद उनकी पार्टी से मंत्री कौन होगा इसका फैसला चिराग पासवान करेंगे. अब इसपर चिराग पासवान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता एनडीए की सरकार बनाना है. पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है.


एग्जिट पोल के आंकड़े ये बात रहे हैं कि केंद्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बन सकती है. इस पर चिराग पासवान ने सहमति जताई. बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए नेताओं को डिनर पर बुलाया था. इसमें चिराग पासवान भी शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि एनडीए की सरकार बनेगी, बस कल परिणाम आ जाएं.


चिराग पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव नतीजों के बाद ही इस बात पर चर्चा होगी कि कौन मंत्री बनेगा. क्या आप जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं, इस सवाल के जवाब पर चिराग ने कहा, ''कल बस नतीजें आ जाएं. उसके बाद पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक होगी. उसमें फैसला होगा.'' उपेंद्र कुशवाहा के ईवीएम लूटने के प्रयास बंद नहीं हुए तो सड़कों पर खून बहेगा वाले बयान को उन्होंने शर्मनाक बताया. चिराग ने कहा कि कल कोई इस तरह की घटना होती है तो जिम्मेदारी भी इन्हीं लोगों की होगी.


यह भी देखें