ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई. एक पक्ष के लोग फायरिंग और पथराव करते कैमरे में कैद हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल को गांव में तैनात किया गया है.


जानकारी के मुताबिक, मेहंदीपुर गांव में प्लॉट के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच का ये मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों आमने-सामने आ गए और दोनों तरफ से जमकर पथराव और फायरिंग हुई.


पुलिस ने बताया कि ग्राम मेहंदीपुर थाना रबुपूरा जनपद गौतम बुध नगर में प्रथम पक्ष नसरुद्दीन पुत्र रसुलिया निवासी मेहंदीपुर व द्वितीय पक्ष हनीफ पुत्र सुभाना निवासी ग्राम मेहंदीपुर के बीच प्लॉट को लेकर विवाद था. जिसको लेकर  दोनो पक्षों में झगड़ा हो गया था. इस संबंध में मौके पर जाकर जांच की गई, तो पाया कि दोनों तरफ से एक-एक बार हवाई फायरिंग की गई.  दोनों तरफ से पथराव भी हुआ. हालांकि, इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:


नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर थम गयी वाहनों की रफ्तार, बिना पास के नहीं होगी एंट्री