ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा थाना एरिया से एक नाबालिक लड़की को उसी के एक रिश्तेदार ने जबरन गाड़ी में बन्धक बनाकर तीन लोगों के साथ गैंगरेप किया. पीड़ित लड़की ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा है. आरोपियों में पीड़िता का रिश्तेदार और एक क्लासमेट शामिल बताया जा रहा है. ये तीनों 11 घंटे तक नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और आधी रात को नॉलेज पार्क की सुनसान सड़क पर उसे फेंककर फरार हो गए.


पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है और लड़की का मेडिकल कराके आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है की एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.


अधिकारियों के मुताबिक ये घटना बीती 18 तारीख की है,  लड़की के पिता ने दो लड़कों पर आरोप लगाया था की वहे उसे जबरन ले गए हैं. लड़की का आरोप है की उसके साथ चलती कार में गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप और पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.


 वारदात के बाद लड़की के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. ये घटना ऐसे वक्त सामने आई है जब लोग कठुआ, उन्नाव जैसे गैंगरेप के बाद बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कानून बनाले की मांग कर रहे हैं.