पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.  इस दौरान उन्होंने कहा, ''कुछ लोगों का काम सिर्फ लड़ाई करना है. कोई चाहे कुछ भी बोले, किसी को भी वोट दे लेकिन हम जनता की सेवा करते रहेंगे.''


पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा, "लोगों की दिलचस्पी सिर्फ लड़ाई लड़ाने में होती है. उन्हें लगता है लोग आपस में लड़ेंगे तो कुछ काम किए ही हमें चुनाव में फायदा होगा. लेकिन हमें जनता ने मौका दिया है और हम जनता की सेवा कर रहे हैं."


नीतीश कुमार ने आगे कहा, "वोट देने की सबको आजादी है जनता किसी को भी वोट दे लेकिन हमारा काम सिर्फ जनता की सेवा करना है. उन्होंने कहा, ''इस साल चुनाव होना है. जिसमें जनता ही मालिक है और वही फैसला करेगी. जनता किसी इंडिविजुअल को देख के या किसी परिवार को देखकर नहीं बल्कि काम को देखकर फैसला करेगी."


अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए नीतीश कुमार ने कहा, "जल जीवन हरियाली अभियान में बड़ी संख्या में महिलाओं और हमारे युवा पीढ़ी के लोग जिसमे हर जाति धर्म के लोग शामिल हैं. ये राजनीति का हिस्सा नहीं है बल्कि समाज को जागृत करने का अभियान है.'' उन्होंने कहा कि जनता की सेवा ही हमारा धर्म है. हमारा उद्देश्य समाज के हर तबके का विकास करना है. हमनें दलित, महादलित और आदिवासियों के लिए मुख्यमंत्री उद्यमी योजना भी लागू की है."


ये भी पढ़ें


शिवसेना ने कहा- देश में घुसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमानों को निकालो, लेकिन...


भीमा कोरेगांव हिंसा मामला: केंद्र सरकार ने NIA को सौंपी जांच, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बताया संविधान के खिलाफ