प्रयागराज: संगम के शहर प्रयागराज में लगने जा रहे कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए आधी रात को शहर की सड़कों पर निकले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रैफिक जाम में फंस गए. ट्रैफिक जाम में फंसने की वजह से सीएम योगी का काफिला करीब सात मिनट तक एक ही जगह रुका रहा. इस दौरान सीएम का काफिला रुकने से अफसरों के हाथ -पांव फूल गए.


सीएम योगी का काफिला शहर के सोहबतियाबाग इलाके में रेलवे के अंदर ब्रिज के नीचे जाम में फंसा था. दरअसल कुंभ मेले के कामों का लोकार्पण सोलह दिसम्बर को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों कराया जाना है. इसकी तैयारियों के लिए सीएम योगी शनिवार को रात करीब ग्यारह बजे कुंभ मेला क्षेत्र में निरीक्षण के लिए निकले.


बालसन चौराहे के बाद वह जब मेला क्षेत्र जाने लगे तो सोहतियाबाग रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे उनका काफिला ट्रैफिक जाम में फंस गया. अफसरों के मुताबिक़ ब्रिज के दूसरी तरफ किसी वाहन के खराब होने से काफिले को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.


पीएम के दौरे की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने करीब ढाई घंटे तक अफसरों के साथ बैठक की. इस मौके पर उन्होंने अफसरों को सभी स्थाई काम हर हाल में पंद्रह दिसम्बर तक पूरे कर लेने के सख्त निर्देश दिया.


उन्होंने मेले में होने वाले अस्थाई कामों की डेडलाइन बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दी है. सीएम योगी ने बैठक में अफसरों को इस बात की हिदायत दी कि सभी काम इस तरह किये जाएं, जिससे मेले में आने वाले श्रद्धालु यहां से यादगार अनुभव के साथ वापस लौट सकें.