बरेली: कभी ट्रेनें लेट चलती हैं तो कभी हादसे का शिकार होती हैं और इस बार तो ट्रेन के ऐसी कोच की छत का एक हिस्सा ही उखड़ गया जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसी हाल में ट्रेन काफी वक्त तक दौड़ती रही.


लखनऊ से आ रही गुवाहटी एक्सप्रेस के एसी कोच की छत का बड़ा हिस्सा रास्ते में उखड़ गया. इसी हाल में ट्रेन बरेली के पितांबरपुर रेलवे स्टेशन तक पहुंच गई. करीब सवा दो सौ किलोमीटर तक ट्रेन इसी हालत में चलती रही.

यूपी: नूरपुर विधासभा में जीत के जश्न के बीच तनाव, बिजनौर में गुरुद्वारे पर पथराव


इस बीच ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों की सांसे अटकी रहीं. टीन टूटकर गिरने ही वाली थी, तब ट्रेन को रोका गया. ब्लॉक लेकर टीन शेड को उतारा और ट्रेन रवाना की गई.



सवा दो सौ किलोमीटर तक ट्रेन ऐसी ही चलती रही

छह घंटे देरी से चल रही इस ट्रेन के ऐसी कोच के टॉयलेट की छत का टीन हट गया था. लखनऊ से ट्रेन चलने के बाद ही ट्रेन की छत का टीन उधड़ना शुरू हो गया लेकिन ड्राइवर ट्रेन को लगातार चलाता रहा.

वाराणसी: बाबतपुर फ्लाईओवर की शटरिंग गिरी, एक बार फिर हो सकता था बड़ा हादसा


करीब सवा दो सौ किलोमीटर का सफर तय करने के बाद जब ट्रेन बरेली की सीमा में पहुंची तो पितांबरपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोककर उसकी छत को सही किया गया. ट्रेन करीब सौ किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से दौड़ रही थी और यात्रियों की जान अटकी हुई थी.

शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की छत का टीन अलग होकर प्लेटफॉर्म पर गिर गया. शोर होने पर ड्राइवर ने ट्रेन को रोका और फिर टीन को ट्रेन में ही रख दिया गया. पितांबरपुर रेलवे स्टेशन पर टीन को छत पर दोबारा से लगाया गया.

टीन लगने के बाद यात्रियों ने ली राहत की सांस

बरेली जंक्शन पहुंचने पर ट्रेन के पहुंचने पर तकनीकी स्टाफ व जीआरपी ने कोच का निरीक्षण किया. लखनऊ से ट्रेन चलते समय टीटीई चेतराम मीणा को इसकी भनक लग गई थी. टीटी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी थी.

कैराना और नूरपुर में हार के बाद सपा के गढ़ इटावा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


बावजूद इसके लखनऊ से फरीदपुर तक ट्रेन उधड़ी हुई छत के साथ दौड़ती रही. पीतांबरपुर स्टेशन पर गुरूवार को करीब चार बजे ब्लाक लेकर ट्रेन को रोका गया. ऊपर हाईटेंशन लाइन जा रही थी, जिसके करंट को बंद किया गया फिर टीन को लगाया गया.