वाराणसी: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मंगलवार को कहा कि यदि कोई विश्वविद्यालय के अंदर या बाहर देश तोड़ने की बात करे, भारत मां का अपमान करे, राष्ट्र विरोधी नारे लगाए और भारत को तोड़ने की बात करे तो उसे बगैर संकोच लोटा-लोटा कर मारो, आगे जो होगा देखा जाएगा.


'भारत माता की जय और हर-हर महादेव के नारे'


राजू काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्पंदन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए थे. कार्यक्रम में राजू श्रीवास्तव ने छात्रों को हंसाने के लिए कई राजनीतिक और फिल्म अभिनेताओं पर व्यंग्य बाण भी चलाए. उन्होंने कहा, "यहां कानून के रखवाले भी हैं और मीडिया भी हैं, जो होगा देखा जाएगा. मुझे कोई डर नहीं है. जो करना है कर लो, ऐसे लोगों को बोरा ओढ़ा-ओढ़ा कर मारो." राजू श्रीवास्तव के कार्यक्रम में भारत माता की जय और हर-हर महादेव के नारे गूंजते रहे.


राजू ने कहा, "(आदित्यनाथ) योगी जी का प्रयास स्वागत योग्य है. प्रदेश में बहुत अच्छा काम हो रहा है. इतने कम समय में दस दिनों में बड़े बड़े निर्णय ले लिए गए हैं. यूपी में अच्छी सरकार आई है. पूरा प्रदेश उत्साह में है और पूरा प्रदेश खुश है, हम भी खुश हैं."


काशी हिन्दू विश्व विद्यालय में शुरु हुआ युवा महोत्सव 'स्पंदन'


वाराणसी के काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के अंतर संकाय युवा महोत्सव 'स्पंदन' का भव्य एवं रंगारंग उद्घाटन एम्फीथिएटर ग्राउंड में हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव शामिल हुए. कार्यक्रम में मंच से संबोधन में राजू श्रीवास्तव ने छात्रों को हसाने के लिए राजनैतिक एवं फिल्म अभिनेताओं के ऊपर व्यंग किया.


हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने संबोधन के दौरान छात्रों से कानून व्यवस्था को तोड़ने की अपील कर डाली. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि अगर कोई विश्वविद्यालय के अन्दर या बाहर आपके सामने राष्ट्र विरोधी नारे लगाए और भारत मां का अपमान करे और भारत को तोड़ने की बात करे तो उसे लिटा-लिटा कर मारो, बोरा ओढा-ओढा कर मारो, यहां कानून के रखवाले भी हैं और मीडिया वाले भी हैं, आगे जो होगा वह देख लिया जाएगा. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मुझे कोई डर नहीं है. जो करना है कर लें. राजू श्रीवास्तव के कार्यक्रम में भारत माता कि जय और हरहर महादेव के नारे गूंजते रहे.

राजू श्रीवास्तव ने की प्रदेश सरकार के फैसलों की तारीफ़


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर राजू श्रीवास्तव ने कहा कि योगी जी का प्रयास स्वागत योग्य है. प्रदेश में बहुत अच्छा काम हो रहा है, इतने कम समय में, महज दस दिनों में बड़े बड़े निर्णय ले लिए गए हैं. पूरा प्रदेश उत्साह में है और पूरा प्रदेश खुश है, हम भी खुश हैं.