नई दिल्ली: मेरठ के सरधाना में दो समुदायों के प्रेमी जोड़े के जहर खाने से मौत के बाद माहौल बिगड़ गया है. सरधाना के रार्धना गांव में सांप्रदायिक तनाव के चलते 6 थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. दरअसल रार्धना गांव में विषैला पदार्थ खाने से प्रेमी जोड़े खालिद और तनु राजपूत की मौत हो गई. तनु राजपूत को ईश्वर नर्सिंग होम लाया गया था जहां उसे मृतक घोषित किया गया. खालिद को सुभारती अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.


लड़की का इलाज गांव के एक मुस्लिम डॉक्टर ने किया, डॉ़क्टर ने लड़की को ट्रामा सेंटर भेजने को कहा. इसके बाद तकरीबन सैकड़ो लोगों की भीड़ ने डॉक्टरों के घर पर धावा बोल दिया. जिस दौरान हमला किया गया उस दौरान सरधना के सीओ मौजूद थे लेकिन पुलिस तमाशबीन बनी रही. पीड़ित डॉक्टर परिवार का कहना है कि हम अब इस गांव में सुरक्षित नहीं हैं और जल्दी ही गांव छोड़ देंगे.


घटना के सांप्रदायिक रंग लेने के बाद से गांव में भारी तनाव का माहौल है. एसपी देहात राजेश कुमार व सीओ संतोष कुमार 6 थानों की फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए हैं. वहीं दोनों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामला दो संप्रदाय का होने के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना नजर आ रहा है.