फैजाबाद: यूपी के आंबेडकर नगर से बीजेपी विधायक हरिओम पांडे ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने देश में अराजकता के लिए मुसलमानों को दोषी बताया है. हाल ही में एक अन्य बीजेपी विधायक ने हिन्दुओं को पांच बच्चे पैदा करने की सलाह दी थी.


पांडे ने कहा,"मुसलमान 3-4 शादियां करते हैं और उनको 9-10 बच्चे होते हैं. वे पढ़ते नहीं हैं और नौकरी नहीं करते हैं, निसंदेह इससे अराजकता पैदा होती है. इनकी जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है, अभी ये शरिया कानून मांग रहे हैं, बाद में नया पाकिस्तान मांगेंगे."


उन्होंने कहा,"अगर ऐसा ही चलता रहा तो निश्चित तौर पर देश का बंटवारा हो जाएगा. प्रदेश के पश्चिमी इलाकों में इनकी आबादी 52 से 58 प्रतिशत तक हो चुकी है. अगर नियंत्रण नहीं लगाया गया तो एक नए पाकिस्तान का निर्माण निश्चित तौर पर होगा."

समाचार एजेंसी माषा के मुताबिक पांडे ने संवाददाताओं से कहा," बलात्कार और हत्या जैसे वीभत्स अपराधों के मामले भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या के कारण बढ़ रहे हैं." उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से मुस्लिम आबादी का प्रतिशत तेजी से बढ़ा है और उन्होंने भारत को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाने के लिए संसद में एक विधेयक लाने को कहा.