मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं यहां बुधवार को एक कोरोना पॉजिटिव 83 वर्षीय महिला की हुई मौत से जिले में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक महिला की 24 मई को कोरोना पोजेटिव रिपोर्ट आई थी. हालांकि महिला डायलिसिस पर थी, जिसे कोविड L 3 अस्पताल मेरठ में भर्ती कराया गया था. वहीं बुधवार को 88 सैंपल की रिपोर्ट में 10 लोग कोरोना के नये पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है.


मरीजों को किया गया आईसोलेट


सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में आइसोलेट किया गया है. सामने आये सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज प्रवासी हैं जो झारखंड से आये थे. इन्हें ककरौली क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज में क्वारंटीन किया गया है. रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में भर्ती करा दिया गया है. मुजफ्फरनगर की बात करें तो यहां प्रवासी मजदूरों की वजह से जनपद में दोबारा से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.


प्रवासी मजदूरों के आने के बाद फिर से बढ़ी मरीजों की संख्या


गौरतलब है कि लॉकडाउन 3 के दौरान जनपद में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे जो एक-एक करके ठीक हो गए थे और जनपद कोरोना मुक्त हो गया था. मगर मात्र 24 घंटे के अंतराल के बाद ही फिर से जैसे ही प्रवासी मजदूर जनपद में आने शुरू हुए वैसे ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होना शुरू हो गया और देखते ही देखते कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है.


ये भी पढ़ें





ताजा अपडेट: कोरोना वायरस के 24 घंटे में 6566 मरीज बढ़े, 194 की मौत, अबतक 4531 लोगों ने गंवाई जान