लखनऊ (शैलेश अरोड़ा के इनपुट से). उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 36 नये कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये. नये केस में रिजर्व पुलिस लाइन में सात नये कोरोना के मरीज मिले हैं. सर्वोदय नगर के पांच मरीज अलग-अलग इलाकों से सामने आये हैं. लखनऊ में अब कुल 1314 कोरोना संक्रमण के मामले हो गये हैं. वहीं केजीएमयू ने सोमवार को 3432 सैंपल की जांच रिपोर्ट जारी की. इनमें से 88 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं.


रविवार को आये 53 पॉजिटिव केस


वहीं रविवार को पहली बार 10 साल के एक बच्चे की मौत कोरोना वायरस से हो गई. बच्चे का इलाज केजीएमयू में चल रहा था. इसके अलावा रविवार को 53 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई था. इसमें डीआइजी जेल संजीव त्रिपाठी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. उन्हें पीजीआइ भर्ती कराया गया है. इसके अलावा केजीएमयू के डॉक्टर, कर्मी, पीजीआइ-लोहिया संस्थान के कर्मचारी में वायरस की पुष्टि हुई है.


वहीं, राजाजीपुरम के दो, हुसैनगंज के दो, एलडीए कॉलोनी के दो, आलमबाग के तीन, महबूबगंज के एक, सर्वोदयनगर के एक, गोमतीनगर में तीन, सुभाष मार्ग में एक, डालीगंज में एक, कश्मीरी मोहल्ला में एक, जानकीपुरम में तीन, इन्दिरानगर में छह, अमौसी में एक, तेलीबाग में एक, निरालानगर में एक, सीतापुर रोड के दो, राजेंद्रनगर में एक, रायबरेली रोड के एक, कल्याणपुर में एक, वृन्दावन योजना में दो, रश्मि खंड में एक महानगर में एक, इन्द्रपुरी कॉलोनी में एक, दुबग्गा में एक, पारा रोड का एक ,अलीगंज में दो, एल्डिको रायबरेली रोड का एक, मानक नगर का एक, ओमेक्स सिटी का एक, नाका में दो, अवध विहार में दो, रिजर्व पुलिस लाइन में एक, आशियाना में एक, चौक में एक रोगी मिला है.


ये भी पढ़ें.


उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से 12 और लोगों की हुई मौत, सामने आए 1155 नए मामले