जम्मू: जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रही है. बुधवार को 20 नए संक्रमित मरीजों के साथ ही कुल 73 नए मामले सामने आए हैं. इन 73 मामलों में से 36 जम्मू से और 37 कश्मीर घाटी से सामने आए हैं.

पूरे देश की तरह ही जम्मू-कश्मीर में भी करोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. प्रदेश सरकार की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को कोरोना वायरस के 73 नए पॉजिटिव मामले सामने आए, जिनमें से जम्मू में 36 और कश्मीर से 37 मामले हैं. इन नए मामलों में से अकेले जम्मू जिले से ही 20 लोग संक्रमित मिले हैं. पिछले करीब 2 महीने से जारी लॉकडाउन के बीच ऐसा पहले पहली बार हुआ है कि जम्मू से इतने संक्रमित मामले सामने आए हों.

जम्मू से आए इन सभी संक्रमित मरीजों को क्वारंटाइन किया गया है. सबसे ज्यादा मामले जम्मू के सतवारी इलाके के रायपुर में सामने आए हैं जहां से कुल 8 लोगों को करोना से संक्रमित मिले हैं. प्रदेश सरकार के मुताबिक उदयपुर, चंडीगढ़, अंबाला, हरियाणा, केरल और गुजरात से आए लोगों को 16 मई को अखनूर में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था जिसके बाद सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. बुधवार को आए रिपोर्ट में इस केंद्र में से आठ लोगों को संक्रमित पाया गया है.
Covid-19: भारत में 1 लाख 12 हजार से अधिक मामले, 3,435 मौतें, रिकवरी रेट 40.32%

CRPF में तैनात महिला सिपाही को पाकिस्तान से आया कॉल, कहा- जानकारी दो, मुंह मांगी कीमत मिलेगी