लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस एक प्रेमी जोड़े की मददगार बनकर सामने आई. लखनऊ में महिला पुलिस थाने में पुलिसवालों ने अपनी मौजूदगी में एक प्रेमी युगल की शादी थाने में करवाई. युगल की शादी को लेकर लड़की के परिवार वाले नाराज थे. वह नहीं चाहते थे कि दोनों की शादी एक दूसरे से हो. परिजनों का रुख देखते हुए प्रेमी जोड़े ने पुलिस थाने का रुख किया.


थाने पहुंचकर दोनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि वह राजी खुशी एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं. प्रेमी युगल ने बताया कि लड़की के परिवार वाले शादी में अड़ंगा लगा रहे हैं.


मौके पर पुलिस कमिश्नर भी थे मौजूद


जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को मिली मौके पर पहुंच गए. इस दौरान अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों को अपना आशीर्वाद दिया. वर-वधु ने एक दूसरे के गले में माला डालकर शादी रचाई. शादी के इस मौके पर पुलिस कमिश्नर भी मौजूद थे.



यह प्रेमी जोड़ा खुद पुलिस के पास पहुंचा था. प्रेमी युगल ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. दोनों ने पुलिस को बताया कि दुल्हन के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे. लड़की के परिवार वाले क्यों शादी के लिए राजी नहीं थे इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


महाराष्ट्र: महिला के पेट से निकला 15 किलो का ट्यूमर, सात घंटे चला ऑपरेशन