गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद के लोनी के शकलपुरा गांव में आज सुबह गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके चलते इलाके में काफी तादात में पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं इसके घटना के बाद लोनी से स्थानीय बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर अपनी ही सरकार और अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर समेत कई लोगों को अपशब्द कहे. उनका धरना अभी भी जारी है.


चश्मदीद रणवीर सिंह के मुताबिक आज सुबह उनके भाई ने उन्हें कॉल कर बताया कि गांव के पास झाड़ियों में गोवंश के अवशेष एक कट्टे में बंधे हुए दिखे जिसके बाद मौके पर पहुंच कर उन्होंने देखा कि 4 से 5 गोवंश के अवशेष एक कट्टे में बंधे हुए थे और एक खाल का कट्टा पड़ा हुआ था. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने अवशेषों को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. मामले को गंभीरात को देखते हुए इलाके में काफी तादात में पुलिस बल को तैनात किया गया है.पुलिस का कहना कि मामले की जांच की जा रही उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. गांव के लोगो का कहना है ये काम गो तस्करों के लग रहा है क्योंकि इलाके में ऐसा होता रहता है. जिस जगह ये अवशेष मिले हैं उसी के पास मरे हुए जानवरों को काटा जाता है ऐसे में गो तस्कर इसका फायदा उठाते हैं जिससे किसी को शक ना हो.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है उनका कहना टीम गठित कर दी गई.ये साज़िश है या फिर इसके बीच कोई और वजह है जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा.