कन्नौज: यूपी में एक और प्रसिद्ध कथावाचक आधार चैतन्य बाबा पर उनकी बहु ने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. कलियुगी बाबा की बहु ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा उसके साथ अश्लील हरकते करता था विरोध करने पर रिवाल्वर दिखाकर डराया करता था. पीड़िता ने अपने ससुर की करतूतों की कहानी अपने पति को कई बार बताई लेकिन उल्टा उसको ही मारा पीटा गया.


कार्यवाही न होने पर पीड़ित व उसके परिजनों ने पुलिस अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया लेकिन चैतन्य बाबा के बड़े नेताओ से है संबंध होने के चलते स्थानीय पुलिस ने मुकदमा लिखने से मना कर दिया.


कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली के निकौवनपुर्वा गांव की पूजा यादव की शादी तीन साल पहले आगरा के प्रसिद्ध आधार चैतन्य बाबा के बेटे विजय आधार चैतन्य से हुई थी. इस हाई प्रोफाइल शादी में उस समय सपा सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भी शिरकत की थी.


शिवपाल यादव को बाबा का बहुत करीबी माना जाता है. पूजा का आरोप है कि कुछ दिन तक सब ठीक रहा, लेकिन कुछ दिन बाद 60 लाख रुपए की मांग को लेकर ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे. कई बार पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर पीटा भी.


बहू ने बताया कि उसका ससुर व कलियुगी आधार चैतन्य बाबा उसको अपने पास पैर छूने के लिए बुलाया करता था और फिर उसके साथ अश्लील हरकते करता था. बाबा उसके ऊपर बुरी नियत रखता था. उसकी मनसा पूरी न होने पर उसने उसके पति से उसको बहुत पिटवाया उसके पेट में तीन महीने का बच्चा था उसका गर्भपात करवा दिया. वहीं पीड़िता के पिता की मानें तो आधार चैतन्य बाबा ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका जबरन तलाक करवा दिया. इस हाईप्रोफिल मामले में जिले का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं. न्याय पाने के लिए पीड़िता अब कोर्ट के चक्कर लगा रही है.