मेरठ:  पश्चिमी यूपी में एनकाउंटर का सिलसिला जारी है. ताजा मामला मेरठ का है जहां गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक 50 हजारी और दो 25 हजारी इनामी बदमाश घायल हो गये. मुठभेड़ की ये कार्रवाई दिल्ली की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच ने ज्वाइंट ऑपरेशन में की. इस दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया. पुलिस ने घायल सिपाही और बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.


थाना टीपी नगर के मलियाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मेरठ में छुपे हुए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी बदमाशों का पीछा करते मेरठ पहुंच चुकी थी. दिल्ली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली का 50 हजारी सद्दाम मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र में छुपा हुआ है. तभी पुलिस को एक गाड़ी आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो गाड़ी में बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.



दिल्ली पुलिस और मेरठ क्राइम ब्रांच की ज्वाइंट ऑपरेशन में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी सद्दाम के साथ ही 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को भी पकड़ लिया. तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. इनके पास से पुलिस को एक बीट गाड़ी और तमंचे और कारतूस बरामद हुए है.


सद्दाम दिल्ली के कुख्यात बदमाश नीरज बवाना का भी शार्प शूटर रहा है उस पर पुलिस से एके-47 लूटने का भी आरोप है. दिल्ली से ही मकोका के मामले में उसपर 50 हजार का नाम घोषित था.  सद्दाम कई महीने से इस केस में भी फरार चल रहा था.



गोली लगने से घायल हुए बदमाशों का नाम सद्दाम उर्फ गौरी (29), उस्मान (33) और दिलीप (19) है. सद्दाम दिल्ली के बिंदापुर इलाके का रहने वाला है. उस्मान और दिलीप मेरठ के ही रहने वाले हैं.


यूपी: प्रमुख सचिव ने कहा- डॉक्टर कफील को किसी भी मामले में नहीं मिली क्लीनचिट


यूपीः शिवपाल यादव ने दिए एसपी की शर्त नामंजूर करने के संकेत, कहा- मैंने बहुत मौके दिए


यूपीः जब अध्यक्ष ने विधानसभा में BSP MLA से कहा- 'जब प्यार किया तो डरना क्या', सदन में जमकर लगे ठहाके