देवरियाः बदमाश को पकड़ने के लिए एक गांव में दबिश देना कोतवाल समेत आठ पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ गया. छेड़खानी, लूटपाट और मारपीट के आरोप में कोर्ट गई महिला के मामले में कोर्ट में पेश नहीं होने पर सीजेएम कोर्ट ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.



भटनी इलाके के एक गांव में करीब दो वर्ष पूर्व सदर कोतवाली पुलिस ने एक बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की थी. उस घर की एक महिला ने तत्कालीन कोतवाल गोपाल त्रिपाठी, एसआई सुन्दर प्रसाद, रामधारी मिश्र, गजराज यादव, जितेन्द्र कुमार और कांस्टेबल रवि श्रीवास्तव, विनय वर्मा और योगेन्द्र कुमार सिंह के खिलाफ 323, 452 और 354 का केस सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया.


मामले की सुनवाई के दौरान पुलिसकर्मी कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहे थे. सीजेएम ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए गिरफ्तारी के लिए एसपी को पत्र लिखा है. कोर्ट ने कई बार सभी पुलिसकर्मियों को उपस्थित होने का आदेश दिया.

इसके बाद भी वे उपस्थित नहीं हुए. इस पर सीजेएम ने सख्त रुख अपनाते हुए कोतवाल समेत आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. इसके साथ ही सीजेएम ने सभी आरोपितों को दो जनवरी 2019 तक न में गिरफ्तार कर पेश करने के लिए एसपी को पत्र लिखा है.