इलाहाबाद: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि मायावती राज में बेची गईं 11 चीनी मिलों के मामले की जांच का फैसला गहराई से समीक्षा करने और गड़बड़ियों की तमाम शिकायतें मिलने के बाद लिया गया है. उनके मुताबिक़ यह सरकार का एक सामान्य फैसला है, जिसका सियासत से कोई लेना-देना नहीं है.


'गलत नहीं किया तो घबरा क्यों रही हैं मायावती'


बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर इशारों में निशाना साधते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अगर जांच के दायरे में आने वाले लोगों ने कोई गड़बड़ी नहीं की है, तो वह अनर्गल बयानबाजी करते हुए क्यों घबरा रहे हैं.


इलाहाबाद में मीडिया से बातचीत करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि बीएसपी द्वारा मायावती के भाई आनंद कुमार के यहाँ इनकम टैक्स के छापे और माया राज में बिकी चीनी मिलो की जांच के मामले को तूल दिये जाने को बेवजह करार दिया और कहा कि जहाँ भी गड़बड़ी की शिकायतें आएंगी, वहां जांच होगी और छापे पड़ेंगे. इन फैसलों के पीछे सियासी बदले की कोई भावना नहीं है.


2019 में यूपी में पूरी 80 सीटें जीत सकती है BJP


केशव मौर्य ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मिशन 2019 वाले बयान पर कहा कि यूपी सरकार सूबे में दो साल में विकास के इतने काम कर देगी, जिससे अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी यूपी में पूरी अस्सी की अस्सी सीटें जीत सकती है.


इलाहाबाद में कैशलेस ट्रांजिक्शन को बढ़ावा देने के लिए लगे डिजिधन मेले की शुरुआत करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि यूपी में निवेशकों के लिए बेहतर मौके मुहैया कराए जाएंगे. उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी और बेहतर माहौल बनाकर उनके बिजनेस को बढ़ावा दिया जाएगा. केशव मौर्य के मुताबिक़ यूपी में अब किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है और सभी बेफिक्र होकर अपने काम कर सकते हैं.