इलाहाबाद: बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत द्वारा एडिशनल एसपी को सरेआम धमकाए जाने के मामले में योगी सरकार और पार्टी अब बैकफुट पर जाती हुई नजर आ रही है. यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले पर अफ़सोस जताते हुए सांसद प्रियंका सिंह रावत को नसीहत दी है.



पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिदायत


केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इस बात की हिदायत पहले ही दी गई थी कि वह किसी अफसर को न धमकाएं और किसी के गलती या मनमानी करने पर सरकार तक अपनी बात पहुंचाएं. उनके मुताबिक़ प्रियका सिंह रावत के मामले में पार्टी संगठन समीक्षा करेगा और इस मामले को संगठन लेवल पर ही हल किया जाएगा.


केशव प्रसाद मौर्य ने इलाहाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों, इसके लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को फिर से हिदायत दी जाएगी. हालांकि उन्होंने इस मामले को छोटी बताते हुए ज़्यादा तूल नहीं देने की बात कही है.


सरकार की तरफ से हर संभव मदद मुहैया कराने का वायदा


डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज इलाहाबाद में उन पीड़ितों से मिले, जिनके परिवार के चार लोगों की हत्या तीन दिन पहले कर दी गई थी. केशव मौर्य ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और उन्हें सरकार की तरफ से हर संभव मदद मुहैया कराने का भी वायदा किया.


उन्होंने कहा कि सूबे में क़ानून व्यवस्था को पटरी पर लाना और सभी को सुरक्षा मुहैया कराना उनकी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है. विपक्षी पार्टियों द्वारा क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी सरकार काम के ज़रिये लोगों को जवाब देगी.