लखनऊ: डॉक्टर कफील खान के भाई पर गोरखपुर में गोलियां चलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. उन्होंने बीजेपी सांसद कमलेश पासवान पर हमला करवाने का आरोप लगाया है. कफील ने इस गोलीकांड की जांच कराने की मांग की है. वे कहते हैं कि अगर जरुरत पड़ी तो सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाक़ात करेंगे. कफील खान का नाम तब चर्चा में आया था जब गोरखपुर में कई बच्चों की जान चली गयी थी. ये बात पिछले साल की है. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से कुछ बच्चे मर गए थे. डॉक्टर कफील को इस मामले में आरोपी बनाया गया था.



सुर्खियों में बने रहने के लिए कफील ने दिया निंदनीय बयान: सांसद कमलेश पासवान


सांसद ने कफील खान पर जालसाज और धोखेबाज होने का आरोप लगाया


कमलेश पासवान यूपी के बांसगांव से दूसरी बार एमपी बने हैं. उन्होंने उलटे कफील खान पर जालसाज और धोखेबाज होने का आरोप लगाया है. पासवान ने गोरखपुर में प्रेस कांफ्रेंस में कहा " जो खुद कई दिनों तक रेप के केस में तिहाड़ जेल में रहा हो, बच्चों की मौत के केस में सात महीनों तक गोरखपुर जेल में रहा हो, वो हम पर आरोप लगाता है. मैं हर तरह की जांच को तैयार हूं ". कफील के भाई कासिफ ज़माल पर बाईक सवार बदमाशों ने 10 जून को हमला कर दिया था. उन्हें तीन गोलियां मारी गई थीं. कासिफ को बाद में इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया . उन पर हुए हमले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


कफील ने कहा- कमलेश पासवान ने मेरे भाई को मरवाने की कोशिश की है


लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कफील ने बीजेपी सांसद कमलेश पासवान पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा " कमलेश पासवान ने मेरे भाई को मरवाने की कोशिश की है. भाई पर गोली चलानेवाले भाड़े के शूटर थे ". डॉक्टर कफील ने इस मामले की सीबीआई या फिर हाई कोर्ट के किसी जांच कराने की मांग की है. पासवान पर आरोप लगाने से पहले वे इशारों ही इशारों में सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगा रहे थे. लेकिन अब उनके सुर बदल गए हैं. अब तो कफील कहते है कि अगर सीबीआई जांच के लिए योगी से मिलने की जरुरत पड़ी तो जरूर मिलेंगे.



गोरखपुर : 41 हज़ार सिपाहियों की भर्ती परीक्षा शुरू, पेपर सॉल्वर गिरोह का पर्दाफाश


पिछले साल अगस्त में गोरखपुर में कई बच्चों की जान चली गयी थी. आरोप लगा कि ऑक्सीजन की कमी से बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत हुई. बाद में कॉलेज के प्रिंसिपल समेत डॉक्टर कफील खान पर इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ.सभी आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए. जमानत पर वे हाल में ही जेल से छूटे हैं. लेकिन मेडिकल कॉलेज ने उन्हें अब भी सस्पेंड कर रखा है.