नई दिल्ली: राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया है. इसको लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने राहुल गांधी को बधाई दी है. कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जुमलेबाजी की पोल एक दिन खुल ही जाती है. कुशवाहा ने सोमवार को एनडीए और मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस और आरजेडी के साथ जाएंगे, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि उसके रास्ते खुले हैं.


कुशवाहा ने ट्वीट किया, ''लोकतंत्र में हमेशा जनहित की ही जीत होती है. जुमलेबाजी की पोल एक दिन खुल ही जाती है. जीत के लिए श्री @RahulGandhi जी को बहुत बहुत बधाई. @INCIndia @ashokgehlot51.''



सिंधिया Vs कमलनाथ: मध्य प्रदेश में सरकार बनी तो किसके हाथ होगी कांग्रेस की कमान?


बता दें कि शाम साढ़े चार बजे मध्य प्रदेश के रुझानों में पहली बार कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा छू दिया, वहां के आंकड़े दिनभर आंख मिचौली कर रहे थे. उधर राजस्थान से भी कांग्रेस के लिए खुशखबरी आई है. खबर लिखे जाने तक कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा (100) पार कर लिया था और वह 103 सीटों पर आगे चल रही थी. उधर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 63 सीटों पर आगे चल रही है वहीं बीजेपी 18 सीटों पर आगे चल रही है.