ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा के जारचा इलाके में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश पर 25 हजार का इनाम था. इसका नाम रवि उर्फ रब्बा बताया जा रहा है. जबकि दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस और एक बाइक मिली है. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. आपको बता दें कि 26 मई को इन्हीं बदमाशों के साथ पुलिस की भिड़ंत हुई थी लेकिन वे भागने में सफल रहे थे.


थाना जारचा क्षेत्र में ये पुलिस और बदमाशों की भिड़ंत हुई. पुलिस द्वारा बदमाश से की गई पूछताछ में जानकारी मिली कि उसका नाम रवि उर्फ रब्बा है जो दो दिन पहले जारचा की मोटरसाइकिल लूट में वांछित था. इस पर 25000 का इनाम भी रखा गया था. पुलिस मुठभेड़ में एक अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया है. जारचा कोतवाली पुलिस समेत अन्य थानों की पुलिस फरार हुए बदमाश को पकड़ने के लिए कांबिंग कर रही है.


कई लूटपाट की घटनाओं में वांछित था


पुलिस ने जब पकड़े गए बदमाश की आपराधिक मामलों की कुंडली खंगाली तो जानकारी मिली कि रवि थाना धौलाना से भी बाइक लूट में वांटेड था. फिलहाल पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश रवि को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है. डीसीपी राजेश सिंह (जोन तृतीय) ने बताया कि यह बदमाश गाजियाबाद व जनपद गौतम बुद्ध नगर में लूटपाट व अन्य मामलों में शामिल रहा है.


ये भी पढ़ें:


यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 7 हजार के पार, 197 की इलाज के दौरान मौत