एटा: 12 मई को एक युवक अचानक गायब हो गया. दो दिन पहले उसके परिवार को एक चिट्ठी मिली. इस चिट्ठी को पढ़ कर परिवार में कोहराम मच गया. इस चिट्ठी में युवक के कत्ल और लाश को दफनाने की बात लिखी थी.


परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और पूरी बात बताई. पुलिस ने बताई गई जगह पर खुदाई की तो एक शव के अवशेष मिले हैं. अब पूरे इलाके में इसी बात की चर्चा हो रही है. हालांकि पुलिस ने अवशेषों को जांच के लिए भेजा है और रिपोर्ट के बाद ही हत्या की पुष्टि हो सकेगी.


गाजियाबाद: एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 10 लोग गिरफ्तार, ले जा रहे थे नेपाल


22 साल का दुष्यन्त अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने उसे काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला. परिवार के लोगों ने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था. अब जो चिट्ठी परिवार को मिली उसमें लिखा था कि दुष्यन्त की हत्या प्रेम संबंधों के चलते की गई.


चिट्ठी में लिखा था कि दुष्यन्त के शव के टुकड़े कर तेजाब से जला दिया गया और फिर दफना दिया गया. ये चिट्ठी पढ़ते ही परिजनों के होश उड़ गए. वे लोग पुलिस के पास पहुंचे और चिट्ठी दिखाई. इसके बाद पुलिस ने जेसीबी से उस जगह की खुदाई कराई जो चिट्ठी में बताई गई थी.


यूपी के सभी 75 जिलों में बिजली चोरी रोकने के लिए अलग से बनेंगे पुलिस थाने


खुदाई में पुलिस को शव के कुछ अवशेष मिले. इनको पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. अब पुलिस चिट्ठी की पड़ताल कर रही है कि आखिर ये किसने भेजी है. चिट्ठी में कातिलों के नाम भी लिखे गए हैं.