इटावा: यूपी के इटावा में ग्रामीणों ने एक बच्चा चोर को पकड़ लिया और जमकर पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी, बच्चा चोरी की बात कबूल करता नजर आ रहा है.


गांव का एक बच्चा जब शौच के लिए खेत में गया तो एक युवक ने उसके अपहरण का प्रयास किया. इसी दौरान किसी ने उसे देख लिया और फिर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने आरोपी युवक को जमकर पीटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.


वीडियो में दिख रहा है कि लोग उसे घेर कर बैठे हैं और उससे सवाल कर रहे हैं. वीडियो में वह बता रहा है कि वह धौलपुर राजस्थान का रहने वाला है और कानपुर में मार्बल, टाइल्स का काम करता है. वह कुछ अस्पतालों में बच्चों को बेचता है.


वीडियो में दिख रहा है कि लोग उससे पूछते हैं वो कितने में बच्चे को बेचता है. इस पर वह 10 हजार रुपये बोलता है.


एसएसपी इटावा ने कहा,"ये इकदिल थाना इलाके का मामला है और मैंने खुद इस बात की पूछताछ और जांच की है. इस बारे में अधिक जानकारी के लिए हम दो टीमें बना रहे हैं जिनको धौलपुर और कानपुर के लिए रवाना किया जा रहा है."


उन्होंने कहा,"हम सर्विलांस और मैन्युअल तरीके से केस की बारीकी में जाएंगे और इससे जुड़े हर तार की जांच करेंगे. इस युवक से पूछताछ की जा रही है और मिल रहे इनपुट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है."