आगरा: आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब सड़क बनाने वाली कंपनी आर पी इंफ्रास्ट्रक्चर ने किनारे सो रहे एक कुत्ते के उपर ही रोड बना दी. इस घटना ने लोगों को हिला के रख दिया है.ये मामला आगरा फतेहाबाद रोड का है ,यहां सड़क बनाने वाली कंपनी आर पी इंफ्रास्ट्रक्चर को सड़क बनाने का ठेका मिला था और उसके कर्मचारियों ने कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी.



कर्मचारियों ने किनारे सो रहे कुत्ते पर गर्म तारकोल और बजरी डाल दी. हैरत वाली बात ये रही किसी की भी नजर कुत्ते पर नहीं गई. हद तो तब हो गई जब उसके उपर रोलर भी चला दिया गया. सुबह स्थानिय लोगों ने कंपनी का ये कारनामा देखा और बात फैल गई.





इस पूरे मामले की जानकारी होने पर हिंदूवादी नेता मौके पर पहुंच गए. हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने इस घटना पर जमकर बवाल काटा.हिंदूवादी नेता गोविंद पाराशर के नेतृत्व में हिंदूवादियों ने आरोपी कंपनी के मालिक और कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. हंगामे के बीच कुत्ते के शव को वहां से निकालकर दफन किया गया.



मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदूवादियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. वहीं इस पूरे मामले में पीडब्लूडी विभाग का कहना है इस घटना को लेकर कंपनी को नोटिस भेजा जाएगा.