फतेहपुर: यूपी की योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले पर अभी भी उनकी सुरक्षा के मामले में सरकार के इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला फतेहपुर के जाफरगंज थाने के गांजर गांव में सामने आया है. बता दें कि जाफरगंज थाने के गांजर गांव की रहने वाली मासूम की शादी 27 अप्रैल को होनी थी और घर में धीरे-धीरे शादी की तैयारियां भी चल रही थीं. लेकिन उसे क्या पता था कि जिस मनचले को वो नजरअंदाज करती आ रही थी वो ही उसकी मौत का कारण बन जाएगा.


दरअसल युवती की शादी उसके घर वालों ने तय कर दी थी और पिछले काफी वक्त से गांव का ही एक युवक उसके साथ छेड़छाड़ किया करता था. हद तो तब हो गई जब मनचले ने लड़की के ससुराल वालों को फोन करके उसके बारे में गलत गलत बातें की यहां तक कि उसके चरित्र तक पर सवाल उठाए.


जिसके बाद लड़की के पिता को फोन कर ससुराल वालों ने शादी से इनकार कर दिया. परिवार के लोग लड़कों वालों के घर गए थे. तभी मौका पाकर मनचले ने लड़की के घर जाकर उसके साथ मारपीट की और कहीं और शादी करने का जान तक से मारने की धमकी दी. रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर लड़की ने जहर खाकर जान दे दी.


वहीं अब पुलिस अब मामले में कार्रवाई की बात कर रही है. मृतका के पिता जमुना निषाद ने बताया कि युवती को शोहदा काफी दिनों से छेड़छाड़ करके तंग करता था जिसकी कई बार पुलिस से शिकायत भी की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.