मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दलित परिवार के मकान पर कब्जा करने की नीयत से दबंगों ने घर में घुसकर पिता पुत्र की हत्या कर दी. परिवार की बेटी ने किसी तरह भाग कर जान बचाई. दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है लेकिन पुलिस की लापरवाही का आलम ये है की हत्या होने के बाद मौके पर कोई पुलिस पिकेट तैनात नहीं की गई है. वारदात मझोला थाना इलाके का है.


मुरादाबाद के चाऊ की बस्ती में रहने वाले अनुसूचित जाति के किशन लाल और उसके बेटे बिट्टन की पड़ोसी दबंगों ने घर में घुसकर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. घर में मौजूद पीड़ित की बेटी गुड़िया के मुताबिक वह किसी तरह जान बचा कर भागी और पुलिस में जाकर शिकायत की. इस दौरान पुलिसवालों ने उसे ही चौकी में ही बैठा लिया और टालते रहे. इतने में हमलवार वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. मृतक की बेटी ने लगभग 15 पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है की हमलावर उनके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने उसके पिता और भाई की हत्या कर दी.



पूरे मामले पर एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया जा रहा है. घटना के बारे में शुरूआती जानकारी दोनों तरफ से पथराव की मिली है. हत्या कैसी हुई और क्यूं हुई है इसकी जांच की जा रही है. दो लोगों को की गिरफ्तारी कर ली गई है, अन्य की तलाश की जा रही है.



कानपुर पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन, दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार