लखनऊ: सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि एक शख्स ने अपनी बेटी अपने दोस्तों को गैंगरेप के लिए तोहफे में दे दी. लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. इस मामले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं.


टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक 15 तारीख को लड़की के पिता ने उसे अपने एक दोस्त मान सिंह के साथ एक अन्य दोस्त मेराज के घर पहुंचने को कहा. लड़की ने पुलिस को बताया कि तीनों ने मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया.


परिवार का आरोप- गायब है बेटी, कोलकाता पुलिस ने कहा- फर्जी है खबर


उसने पुलिस को बताया कि मेराज के घर पर उसे बंधक बना लिया गया. 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के पिता व मान सिंह की तलाश कर रही है.


कमालपुर थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया कि लड़की के पिता की उम्र 50 के करीब है जबकि मेराज की उम्र करीब 40 साल है. मेराज ने दावा किया कि वह डॉक्टर है लेकिन उसके पास ऐसी कोई डिग्री नहीं मिली. अपराध के दिन मेराज का परिवार घर पर नहीं था.


शिकायत करने पहुंचे शख्स से बोले पुलिसवाले- पहले चिकन, पिज़्ज़ा मंगाओ फिर मिलेगी FIR की कॉपी


सीतापुर के एसपी सुरेशराव ने बताया कि पीड़ित की शादी 16 साल पहले हो गई थी लेकिन वह दो साल बाद ही पिता के घर लौट आई थी. नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था. पिता-पुत्री पर अवैध संबंधों के आरोप थे.


एसपी ने बताया कि एक पंचायत बुलाई गई थी और आरोपी पिता को गिरफ्तार करा दिया गया था. इसी फरवरी उसे जमानत मिली. पीड़ित अपने 14 साल के बेटे का साथ अलग रह रही थी.