नोएडा: ताबड़तोड़ एनकाउंटर से यूपी में बदमाशों पर पुलिस का ख़ौफ साफ तौर पर दिख रहा है. आलम ये है कि अब तो बदमाश थानों में आकर हाथ जोड़कर गिरफ्तारी की गुहार लगा रहे हैं. ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने का है जहां बीजेपी नेता और उसके दो गनर की हत्या के मामले में फरार 50 हज़ार का इनामी बदमाश शेरू भाटी खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस से गिरफ्तारी की गुहार लगाने लगा.


उसने खुद अपनी पहचान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को बताई जिसके बाद उसको हिरासत में लिया गया और जेल भेज दिया गया. वीडियो में वह साफ कहते देखा जा सकता है,"मैं 50 हजार का इनामी बदमाश हूं साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो"


शेरू भाटी पर बीजेपी नेता शिवकुमार उसके दो गनर की हत्या का आरोप है और उस पर 50 हज़ार का इनाम था. पुलिस काफी लंबे समय से शेरू भाटी की तलाश कर रही थी. इस मामले को लेकर शेरू घर की कुर्की भी की गई थी लेकिन इसके बाबजूद भी वो पुलिस के सामने नहीं आया था. लेकिन गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में हुए पांच एनकाउंटर से इस बदमाश के हौसले पस्त हो गए.


इसके बाद बदमाश को खुद ही एनकाउंटर का डर सताने लगा. इसी के चलते वो खुद ही बिशरख थाने पहुंच गया और थाना इंचार्ज से खुद को गिरफ्तार करने की गुहार लगाने लगा. थाने पहुंचकर बदमाश ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने इसको हिरासत में लिया.


बता दें कि बीजेपी नेता शिवकुमार की हत्या उस समय की गई थी जब वो अपनी फॉर्च्यूनर से तिगड़ी गांव से नोएडा जा रहे थे. उनका पीछा करते हुए बिशरख थाना क्षेत्र में तीनों लोगो को गोलियों से भून दिया गया था.