बरेली: बरेली में इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रों से भरी चलती बस में अचानक आग लग गई. चलती बस में आग लगने से हड़कम्प मच गया. पुलिस ने किसी तरह बस रुकवाकर सभी छात्रों को सकुशल बस से बाहर निकाला. घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के एनएच 24 की है.


बस चालक की लापरवाही की वजह से बस में बैठे 45 छात्रों की जान पर बन आई. वो तो गनीमत रही कि वक्त रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी छात्रों को सकुशल बाहर निकाल लिया. दरअसल इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों से भरी बस ने हाइवे पर बाइक में टक्कर मार दी.

बाइक में टक्कर मारने के बाद बस चालक ने बस रोकी नहीं बल्कि बस को भगा कर ले गया लेकिन बाइक बस में ही फंस गई जिसके कारण बस में आग लग गई. बस में सवार छात्रों ने किसी तरह से बस से कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं आग लगने के बाद बस चालक बस छोड़ कर फरार हो गया.

यूपी: मायावती और अखिलेश के बीच 26 सीटों की अदलाबदली, जानिए क्या है इसके पीछे का प्लान

बीजेपी से नाराज हुई अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल, कहा- हम फैसला लेने के लिए स्वतंत्र

बस में आग लगने के बाद चीख पुकार मच गई. हाइवे पर एक तरफ का ट्रेफिक रोक दिया गया और दमकल को आग बुझाने के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है बस में आग लगने के बाद ड्राइवर छात्रों की जिंदगी खतरे में डाल कर फरार हो गया.

बस बरेली से शाजहांपुर जा रही थी. इस हादसे में बाइक सवार पिता पुत्र में से पिता की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. बस चालक ने बस इतनी तेजी से दौड़ाई कि बस के अगले पहिये में बाइक फंस गई. करीब 5 किलोमीटर तक वो बस को दौड़ाता रहा जिस वजह से बस में आग लगी.

यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी तोगड़िया की पार्टी, खुद वाराणसी से उतर सकते हैं मैदान में


बसपा के साथ गठबंधन पर मुलायम नाखुश, कार्यकर्ताओं से कही अपने दिल की बात