मेरठ, बलराम पांडेय: मेरठ में मामूली विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर पथराव हुआ. इतना ही नहीं, ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग भी की गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.




घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के बनिया पाड़ा इलाके की है. जहां फारुख और उसके पड़ोसी में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते ये विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. दोनों ही तरफ से अवैध हथियारों से कई राउंड फायरिंग की गई. जानकारी के मुताबिक, इन लोगों के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार थे. बताया जा रहा है कि मारपीट और पथराव में महिलाएं भी शामिल थीं.




आसपास के लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी, तो कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. खुद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद आरोपियों के घर पर दबिश दी गई. पुलिस ने इस मामले में कई आरोपी हिरासत में लिए हैं, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फरार हैं. पुलिस अधिकारियों की मानें, तो अवैध हथियार चलाने वालों की शिनाख्त की जा रही है. वहीं, इलाके में एहतियात के तौर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें: