फिरोजाबाद: यूपी में कल मतदान के बाद एसपी के एक नेता का रौद्र रूप दिखाई पड़ा. आरोप है कि फिरोजाबाद में थाने के भीतर उसने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा. आरोप है कि रात के समय यूपी के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की गई. पिटाई का आरोप लगा है एसपी के लोगों पर और पीटने वालों की अगुवाई कर रहा था एसपी का एक नेता. ये नेता है विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू जो जिला पंचायत अध्यक्ष है और एसपी विधायक हरिओम यादव का पुत्र है जो सिरसागंज से उम्मीदवार हैं.


दरअसल, शिकोहाबाद के डांडियामई में कल मतदान के दौरान एसपी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी. देर शाम दोनों पक्ष थाने पहुंचे. इसी दौरान विजय प्रताप यादव थानेदार से बात करने लगा और थानेदार के कमरे के बाहर ही उसके समर्थक उकसाने वाली नारेबाजी करते रहे.

आरोप है कि इसी दौरान विजय कुमार यादव को ना जाने क्या सूझा और उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं की थाने के भीतर ही पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद जो हुआ वो सबके सामने है. रात में ही बीजेपी के कार्यकर्ता छोटू की गिरफ्तारी और दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग पर डीएम के दफ्तर के सामने धरने पर बैठ गए.