फिरोजाबाद, एजेंसी: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार के ट्रक से टकरा जाने से दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें दंपति और उनके बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. ये घटना जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र की बताई जा रही है.



पहले डिवाइडर से टकराई फिर ट्रक से हुई कार की टक्कर

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह दिल्ली से इलाहाबाद जा रही कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर उसकी टक्कर ट्रक से हो गई. उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. सहायक पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि इलाहाबाद के भेजा थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय रविनेश पांडे अपनी पत्नी रूबी पांडे (35) और तीन बच्चों- लक्ष्य (7), केशव (17) और नंदनी (5) के साथ कार से दिल्ली से इलाहाबाद जा रहे थे, उनके साथ एक महिला भी थी.


पांचों लोगों की मौके पर ही मौत


उन्होंने बताया कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर असंतुलित हो गई और आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई. जिससे उसमें सवार रविनेश और उनकी पत्नी व तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रियंका पांडे नामक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. राजा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजन को सूचना भेज दी गई है और ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.



यह भी पढ़ें: