नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव वीवीआईपी गेस्ट हाउस में परिवार खे साथ रहने लगे हैं. हाल ही में अखिलेश को स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया. दरअसल अखिलेश साईकिलिंग के लिए निकले थे और रास्ते में लोगों को क्रिकेट खेलता देख वो अपने आप को रोक नहीं पाए और खेलने लगे. अखिलेश का नया ठिकाना अब लखनऊ में अमर शहीद पथ से लेकर सुलतानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई में होगा.




बता दें कि अखिलेश ने इससे पहले अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. अखिलेश ने अपने कैप्शन में लिखा है कि पुराने दोस्तों से मिलना हमेशा सूकून पहुंचाता है. अखिलेश के साथ ये सभी एस॰ जे॰ कालेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ाई करते थे.



अखिलेश ने कुछ दिन पहले एबीपी के लाईव शो में कहा था कि वो बैंगलोर जाकर अपने दोस्तों से मिलेंगे. अखिलेश ने राजस्थान मिलिट्री स्कूल धौलपुर से पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने मैसूर के एस॰ जे॰ कालेज ऑफ इंजीनियरिंग का रुख किया और बाद में विदेश चले गए और सिडनी विश्वविद्यालय से इनवॉयरमेंटल इंजीनियरिंग में पोस्ट ग्रेजुएशन किया.



बता दें कि हाल ही में अखिलेश की समाजवादी पार्टी (एसपी) 82.76 करोड़ रुपए की घोषित आय के साथ भारत की 32 क्षेत्रीय पार्टियों में सबसे धनी पार्टी बनकर उभरी है. हालांकि समाजवादी पार्टी ने आय से 64.34 करोड़ अधिक खर्च की बात कही है. एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई थी.