एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के गांव पिपहरा में दीपावली की रात 8 नवंबर को अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आए प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर न मिलने पर उसकी चार साल की बेटी से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने कहा कि दीपावली की रात को मासूम बालिका से रेप के बाद हत्या करने वाला कोई और नहीं उसकी मां का प्रेमी ही था.


हत्यारे प्रेमी ने अपना गुनाह मान लिया है. पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसके बालिका की मां से काफी दिनों से अवैध संबंध थे, तथा वह उसके घर आता जाता रहता था. दिवाली पर भी वह उससे मिलने पहुंचा था लेकिन जब वह नहीं मिली तो उसने मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर दी.


प्रभारी निरीक्षक निधौली कला दिनेश कुमार वर्मा ने बताया कि महिला के गांव के ही दो लोगों से अवैध संबंध थे. अवैध संबंधों के चलते तथा अपनी पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लेने से उसके पति ने 7 माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद वह अपने दूसरे प्रेमी के साथ भाग गई और उसी के साथ रह रही थी.


बदायूं: लापता बच्ची का शव खेत में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका


जब वह दीपावली पर अपने गांव पिपहरा वापस आई तो पुराने प्रेमी के मन में उससे मिलने की बात आई और वह उससे मिलने उसके घर जा पहुंचा जहां उसके तीन बच्चे अकेले घर में सो रहे थे. उसके न मिलने से वह बौखला गया और उसने रेप कर बच्ची की हत्या कर दी और शव को घर के बाहर फेंक दिया.


पुलिस घटना की जांच कर रही थी. जांच के बाद हुए खुलासे ने सभी को चौंका कर रख दिया है. इस पूरे घटनाक्रम के बावजूद महिला अपने दूसरे प्रेमी के साथ फरार है. पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. एसएसपी ने आरोपी को गिरफ्तार करने पर प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार वर्मा सहित पुलिस टीम को बीस हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है.