एटा: उत्तर प्रदेश में एटा जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह शौच को घर से बाहर खेत गई चौदह साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.


थानाध्यक्ष शेर सिंह ने दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर बताया कि नाबालिग लड़की गुरुवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर खेत गई थी, लौटते समय गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और लड़की को बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस का बड़ा हमला, बताया बीजेपी का चुनावी रोबोट


उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश लड़की को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां होश आने पर उसने अपने साथ घटी घटना को बताया.


थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के चाचा की तहरीर पर उसी गांव के तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.


यूपी में 5 आईपीएस और 3 अपर पुलिस अधीक्षकों का हुआ तबादला


उधर, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया, "पीड़िता और आरोपी पक्ष के परिवार के बीच आपसी रंजिश पहले से चल रही है और एक-दूसरे के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज करा चुके हैं. पुलिस इस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है."