गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक कार चोरी का मामला सामने आया है. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. आरोप है कि पुलिस ने अभी तक ये मामला दर्ज नहीं किया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.


गाज़ियाबाद में पुलिस हर दिन अपराध पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है. लेकिन लगता है अपराधियों पर पुलिस की कोशिशों का कोई असर नहीं है. चोरों ने फौजी की कार पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. घटना गाज़ियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजेन्द्र नगर की है.


छुट्टी पर घर आए फौजी संदीप की वेगन-आर कार को चोरी कर लिया गया. खास बात ये रही कि चौकीदार की मौजूदगी में कार को चोरी किया गया.


संदीप का कहना है कि एक अगस्त को भी एक चोर बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी उनके बेटे की साइकिल भी चुरा ले गया था. साइकिल चोरी की घटना भी वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसकी शिकायत पर पुलिस ने साइकिल पर नम्बर के न होने की बात कह अपना पल्ला झाड़ लिया था.


अब कार चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए संदीप की शिकायत तो पुलिस ने उससे ले ली है मगर मामला अभी दर्ज नहीं हुआ है. सीओ आरके मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.