नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने महबूबा मुफ्ती को नसीहत देते हुए कहा कि वो 'पाकिस्तान प्रेम' छोड़ दें. भारत का खाती हैं, भारत का गाएं. आस्तीन का सांप ना बनें. दरअसल महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर कहा था कि उन्हें एक अवसर मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में कमान संभाली है. नि:संदेह (भारत में) युद्ध उन्माद का आसन्न चुनावों से ज्यादा संबंध है.





बता दें कि इमरान खान ने पुलवामा अटैक को लेकर भारत से सबूत मांगा. इमरान ने कहा था कि भारत हमले पर कार्रवाई योग्य सबूत उपलब्ध कराता है तो षड्यंत्रकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसपर महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि पाकिस्तान को पुलवामा हमले के लिए सबूतों के आधार पर ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.


बुधवार को भी महबूबा मुफ्ती ने अपनी बात दोहराई. उन्होंने कहा कि ये सच है कि पठानकोट और मुबंई हमले को लेकर पाकिस्तान को सबूत दिए गए लेकिन उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया. लेकिन इमरान खान नए प्रधानमंत्री है और वे नए शुरुआत की बात कर रहे हैं. उन्हें एक मौका और मिलना चाहिए. हमें उन्हें सबूत देना चाहिए और देखना चाहिए कि वो क्या करते हैं.


यह भी देखें