पटना: जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक बार फिर साफ तौर पर कहा कि हम किसी कीमत पर सांप्रदायिक माहौल खराब नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी मर्यादा के साथ काम करते हैं. रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का नवादा जेल में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने के आरोपियों से मिलने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आरोपी से मिलना गलत है. उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति अपनी राय दे सकता है और अगर कुछ गलत है तो उसके लिए न्यायालय है. पटना में लोक संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री ने यह बात कही.


गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रविवार को नवादा जेल में जाकर आरोपियों से मुलाकात की थी और प्रशासन पर ऐसे लोगों को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया था. वहीं आज गिरिराज सिंह ने बिहार के नवादा में आज हिंसा के आरोपियों जीतू और कैलाश विश्वकर्मा के परिजनों से मुलाकात की.


गिरिराज सिंह ने अपनी ही सरकार (बीजेपी-जेडीयू) की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो लोग सांप्रदायिक सौहार्द्र को बनाने में जुटे थे उन्हें ही प्रशासन ने गिरफ्तार कर लिया यह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा, ''जिस ढंग से लोगों को फंसाया गया यह दुर्भाग्यपूर्ण है. सामाजिक सौहार्द्र के लिए जब 2017 में यहां रामनवमी के समय तनाव हुआ था तो ये लोग शांति बहाल करने की कोशिश कर रहे थे. जब अकबरपुर में दुर्गा की मूर्ति को तोड़ा गया तो ये लोग शांति बहाल में थे.''