मेरठ (यूपी): कॉलेज ट्रिप के दौरान मेरठ के एक कॉलेज की छात्रा को परेशान करने का मामला सामने आया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि ट्रिप के दौरान बस में उनके साथ जा रहे कुछ लड़कों ने बदतमीजी की. छात्रा ने अपनी पूरी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की है. छात्रा का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कॉलेज प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए दो छात्रों को निलंबित कर दिया है.


दरअसल, मेरठ के एक ला कॉलेज से स्टूडेंट का एक ग्रुप कॉलेज की तरफ से 2 अप्रैल को ट्रिप पर आगरा गया था. 3 अप्रैल को उसी ग्रुप की एक छात्रा ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसके साथ कुछ लड़कों ने बदतमीजी की. ट्रिप के दौरान ग्रुप के कुछ लड़के उसे एक राजनीतिक दल की टोपी जबरन पहनाने की कोशिश कर रहे थे.


लड़के इतने पर ही नहीं रुके और उन लोगों ने छात्रा को डांस करने को भी कहा. छात्रा का कहना है कि वो पूरे ग्रुप में अकेली मुस्लिम छात्रा थी और बस में कॉलेज के भी स्टाफ थे, लेकिन उन लोगों ने छात्रों की ओछी हरकतों को नजरअंदाज कर दिया. छात्रा ने आरोप लगाया है कि दुर्व्यवहार करने वाले छात्रों ने शराब पी रखी थी.


कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया इंडिया है तो हमें हमारा पुराना इंडिया ही वापस दे दो. कॉलेज प्रशासन ने इस मामले पर जांच बैठा दी है.


वहीं, बस में बैठे कॉलेज के स्टाफ ने ऐसी कोई घटना होने से इनकार किया है. उनका कहना है कि छात्रों ने ना तो शराब पी थी ओर ना ही किसी को जबरन डांस करने के लिए मजबूर किया गया. कॉलेज स्टाफ ने एक खास राजनीतिक दल की टोपी पहनाने की बात को भी गलत बताया.


यह भी पढ़ें-

सीएम योगी के 'वायरस' वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, अखिलेश यादव ने भी किया ये ट्वीट

पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ में हैं कांग्रेस, एसपी और बीएसपी- पीएम नरेंद्र मोदी

मथुरा: हेमामालिनी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज