गोरखपुर: एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका ने चप्पलों से पीट दिया. दरअसल प्रेमी ने अपनी पहचान छुपा कर उससे दोस्ती की थी लेकिन जैसे ही पहचान खुली प्रेमिका को झटका लगा और फिर उसने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.


शुक्रवार की सुबह एक लड़का, नाबालिग लड़की को भगा कर ले जा रहा था. पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने दोनों को रोक लिया. पुलिस ने पूछताछ की तो उसने लड़की को अपनी पत्नी बताया. लेकिन थोड़ी ही देर में उसका झूठ पकड़ा गया.


दरअसल गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के तरकुलहा गांव का रहने वाला अमीन उल हक, सोनू विश्वकर्मा बनकर एक लड़की से मोबाइल पर बातें करता था. वह चेन्नई में नौकरी करता था और उसने मोबाइल पर ही लड़की को प्रेम की बातों के जरिए फंसाया था.


कार से उतर कर प्रेमी संग बाइक पर चली गई दुल्हन, देखते रह गए दूल्हा और बाराती


उसने लड़की से चेन्नई चलने को कहा तो लड़की भी राजी हो गई. उसके साथ घर छोड़ कर फरार हो गई. लेकिन गश्त कर रही पुलिस ने दोनों को रोक लिया और पहचान पूछी तो मामला खुल गया. इसके बाद तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई.


लड़की को जब असलियत पता चली तो उसने चप्पल से लड़की की पिटाई करते हुए कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है. वहीं पर उसने रोते हुए बताया कि वो सोनू विश्वकर्मा बनकर उससे मोबाइल से बात करता था.


जब लड़की की मां आई तो लड़की ने मां को आपबीती सुनाई और मां का पैर पकड़कर रोने लगी. उसने कहा कि लड़के के ऊपर सख्त कारवाई की जाए. लड़की ने कहा कि मै नाबालिग हूं. मेरी उम्र 16 वर्ष है. जबकि युवक की उम्र 22 वर्ष है.


लड़का अभी दो दिन पहले ही चेन्नई से घर आया था. प्रभारी निरीक्षक गोपाल त्रिपाठी ने बताया कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने हेतु आशा ज्‍योति केंद्र भेजा गया है. जबकि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.