गोरखपुर: एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति का कत्ल कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मामला साफ कर दिया जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. महिला के संबंध अपने सौतेले देवर के साथ थे.


देवर के साथ मिलकर उसने पति की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे स्वाभाविक रूप से शराब पीने से मौत करार दे दिया. जब पीएम रिपोर्ट आई, तो मामला साफ हो गया. खजनी सीओ रचना मिश्रा ने घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इलाके के सहसी गांव का ये मामला है.


यहां पर 4 जनवरी को चंद्रशेखर की अचानक मौत हो गई. उसके स्वाभाविक मौत की बात किसी को हजम नहीं हो रही थी. नतीजा उसकी पत्नी फुलेसरा देवी पर शक के आधार पर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. शक के आधार पर जब पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया तो गला दबाकर उसकी हत्या की बात सामने आई. उसके गर्दन की हड्डी भी टूटी हुई थी.


खजनी इंस्पेक्टर प्रदीप शुक्ला ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए धारा 302 में मामला पंजीकृत किया. झूठ पकड़ में आने के बाद फुलेसरा देवी प्रेमी हरिश्चन्द्र के साथ भागने की फिराक में थी. तभी पुलिस ने उसे रास्ते से गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने पुलिस के सामने गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.